Begin typing your search above and press return to search.

महतारी वंदन सम्मेलन: कार्यक्रम में होना चाहते हैं शामिल, इन रास्तों से पहुंचे सभा स्थल, नहीं तो होगी बड़ी परेशानी

Mahatari Vandan Sammelan: आने वाले व्हीआईपी व महिलाओं के सुरक्षित आवागमन तथा वाहनों की पार्किंग के लिए पार्किंग स्थल निर्धारित किया गया है...

महतारी वंदन सम्मेलन: कार्यक्रम में होना चाहते हैं शामिल, इन रास्तों से पहुंचे सभा स्थल, नहीं तो होगी बड़ी परेशानी
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। रविवार 10 मार्च को साइंस कालेज मैदान में ‘‘महतारी वंदन सम्मेलन‘‘ कार्यक्रम आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (वर्चुअल) शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से काफी संख्या में महिलायें सम्मिलित होंगी। आने वाले व्हीआईपी व महिलाओं के सुरक्षित आवागमन तथा वाहनों की पार्किंग के लिए पार्किंग स्थल निर्धारित किया गया है...

(अ) दुर्ग, भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग

दुर्ग-भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से आने वाले वाहन टाटीबंध चौक से एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में अपना वाहन पार्क करेंगें।

(ब) बिलासपुर की तरफ से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-

बिलासपुर रोड से आने वाले वाहन सिलतरा बाईपास से टाटीबंध चौक पहूँचकर एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में अपना वाहन पार्क करेंगे।

(स) बलौदाबाजार की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-

बलौदाबाजार की ओर से आने वाले वाहन शहर के मध्य से होकर आश्रम तिराहा से अनुपम गार्डन के बाजू से सीएसईबी ग्राउंड डगनिया में अपना वाहन पार्क करेंगे।

(द) महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग-

महासमुंद, धमतरी एवं बस्तर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले वाहन पचपेड़ीनाका चौक-रिंग रोड-1-सरोना चौक से कांगेर वैली स्कूल की ओर से यूनिवर्सिटी ग्राउंड में वाहन पार्क करेंगे।

अपील-शहर के नागरिकों से अपील है कि साइंस कालेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में महिलाओं के शामिल होने की संभावना है, जिसके कारण एम्स से आश्रम तिराहा तक यातायात का दबाव रहेगा, सुगम आवागमन में असुविधा हो सकती है। असुविधा से बचने के लिए सुबह 11बजे से शाम 4बजे तक आश्रम तिराहा से साइंस कॉलेज की ओर और एम्स, टाटीबंद से साइंस कालेज की ओर आवागमन हेतु उपयोग न करें, अन्य वैकल्पिक/ डॉयवर्टेड मार्ग से आवागमन कर असुविधा से बच सकते है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story