Begin typing your search above and press return to search.

Mahasamund News: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ शराब जब्त...

Mahasamund News: आबकारी टीम सरायपाली के द्वारा ग्राम अमलीपदर थाना बलौदा के रिंकू कुम्हार उम्र 34 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 150 लीटर अवैध कच्चीशराब जब्त की गई।

Mahasamund News: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ शराब जब्त...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Mahasamund News महासमुंद। आबकारी विभाग ने जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से महुआ शराब बनाने वाले एक आरोपी को पकड़ा है। साथ ही उसके कब्जे से 150 लीटर महुआ शराब भी जब्त किया गया है।

दरअसल, उपभोग से संभावित जनहानि को रोकने तथा आबकारी राजस्व की सुरक्षा के मद्देनज़र आबकारी वृत्त सरायपाली के द्वारा कच्ची शराब के विरुद्ध सतत कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को मुखबीर सूचना के आधार पर आबकारी टीम सरायपाली के द्वारा ग्राम अमलीपदर थाना बलौदा के रिंकू कुम्हार उम्र 34 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 150 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया गया। साथ ही छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(2), 59(क) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

यह कार्रवाई में आबकारी वृत्त सरायपाली प्रभारी सहायक जिला आबकारी अधिकारी उत्तम बुद्ध भारद्वाज के नेतृत्व में की गई। आबकारी आरक्षक खिनीराम खूँटे, नगर सैनिक प्रदीप प्रधान, बालकृष्णा प्रधान एवं आबकारी स्टाफ मौजूद रहे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story