Begin typing your search above and press return to search.

Mahasamund News: आरक्षकों ने शराब बेचने वालों से की वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने तीन कॉन्स्टेबल को किया निलंबित

Mahasamund News: अवैध शराब बेचने वाले आरोपियों से पैसे वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तीन आरक्षकों को निलंबित किया है।

Mahasamund News: आरक्षकों ने शराब बेचने वालों से की वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने तीन कॉन्स्टेबल को किया निलंबित
X
By Sandeep Kumar

Mahasamund News: महासमुंद। अवैध शराब बेचने वालों से लेनदेन के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने सरायपाली थाने के तीन आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। आरक्षक सिविल ड्रेस में पैसे लेता दिख रहा है। साथ ही वायरल वीडियो में दिख रही महिला कह रही है कि हर महीने नए टीआई आते है कितनो को मैनेज करे। तीनों आरक्षकों को निलंबन अवधि में रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है।

पूरा मामला सरायपाली थाने से जुड़ा है। सरायपाली थाना अंतर्गत बसी क्षेत्र में रहने वाला गंगाधर कथित तौर पर शराब की अवैध बिक्री करता है। वसूली करने के लिए सरायपाली थाने का आरक्षक अंकित कसेरा सिविल ड्रेस में गया हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक अंकित कसेरा को एसपी आशुतोष सिंह ने निलंबित कर दिया है। इसी मामले में शामिल दो अन्य आरक्षक ओम प्रकाश टंडन और रोशन सेठ को भी एसपी ने निलंबित किया है। तीनों के खिलाफ जांच के निर्देश भी एसपी ने दिए हैं। तीनों आरक्षकों को रक्षित केंद्र महासमुंद में अटैच किया गया है।

मामले में एडिशनल एसपी प्रतिभा तिवारी ने बताया कि एक आरक्षक का कथित वीडियो वायरल हुआ था।

प्रारंभिक तौर पर संदिग्ध आचरण पर दो अन्य आरक्षकों को भी निलंबित किया गया है। तीनों को निलंबन अवधि में रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story