Begin typing your search above and press return to search.

Mahasamund Anganwadi Recruitment: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर होगी भर्ती, 8 अगस्त तक करें आवेदन...

Mahasamund News:

Mahasamund Anganwadi Recruitment: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर होगी भर्ती, 8 अगस्त तक करें आवेदन...
X
By Sandeep Kumar

महासमुंद। एकीकृत बाल विकास परियोजना पिथौरा के अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्र में रिक्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है। परियोजना अधिकारी ने बताया कि नगर पंचायत पिथौरा के वार्ड क्रमांक 4 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पद पर नियुक्ति की जाएगी।

आवश्यक अर्हता रखने वाले इच्छुक आवेदिका 8 अगस्त 2024 तक अपना आवेदन आवश्यक वैद्य एवं स्व-प्रमाणित दस्तावेजों के साथ बाल विकास परियोजना कार्यालय पिथौरा में कार्यालयीन समय में जमा कर सकते है या पंजीकृत डाक के माध्यम से भी भेज सकते हैं।

उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं बोर्ड उत्तीर्ण होना चाहिए। आवेदिका की आयु 18 से 44 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आंगनबाड़ी केन्द्र जिस वार्ड में स्थित है, आवेदिका उसी वार्ड की स्थायी निवासी होना चाहिए। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका का पद पूर्णतः मानसेवी तथा अशासकीय पद हैं। इन्हें केन्द्र शासन एवं राज्य शासन द्वारा निर्धारित मानदेय नियमानुसार दिया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story