Begin typing your search above and press return to search.

Mahasamund Anganwadi Jobs: आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर 20 सितम्बर तक करें दावा आपत्ति...

Mahasamund Anganwadi Jobs: एकीकृत बाल विकास परियोजना महासमुंद शहरी अंतर्गत ग्राम पंचायत बेमचा में रिक्त आंगनबाड़ी सहायिका पद...

Mahasamund Anganwadi Jobs: आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर 20 सितम्बर तक करें दावा आपत्ति...
X
By Sandeep Kumar

Mahasamund Anganwadi Jobs महासमुंद। एकीकृत बाल विकास परियोजना महासमुंद शहरी अंतर्गत ग्राम पंचायत बेमचा में रिक्त आंगनबाड़ी सहायिका पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

एकीकृत बाल विकास परियोजना अधिकारी ने बताया कि प्राप्त आवेदनों के आधार पर सभी आवेदकों की सूची तैयार करते हुए दावा आपत्ति प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थियों के प्राप्तांकों की सूची संलग्न की गई है। जिसे वार्ड कार्यालय, आंगनबाड़ी केन्द्र के सूचना पटल में चस्पा किया गया है।

संबंधित आवेदिकाओं को इस संबंध में आपत्ति हो तो वे उपयुक्त व वैद्य प्रमाण के साथ लिखित में अपना आवेदन बाल विकास परियोजना कार्यालय महासमुंद शहरी में 20 सितम्बर 2024 शाम 5 बजे तक जमा कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात दावा आपत्ति करने पर मान्य नहीं किया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story