Begin typing your search above and press return to search.

CG: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, स्कूल से घर जाने निकली बालिका को तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर परिजनों को हुई जानकारी...

CG: स्कूली छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवकों को कोरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

CG: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, स्कूल से घर जाने निकली बालिका को तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर परिजनों को हुई जानकारी...
X
By Sandeep Kumar

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया में स्कूली छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवकों को कोरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों नें अप्रैल में घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता जब गर्भवती हुई तब जाकर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना पुलिस थाना पटना क्षेत्र की है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, पीड़िता के पिता ने 1 अगस्त 2024 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी लड़की रिश्तेदार के यहाँ रहकर पढ़ाई करती थी। अभी पिछले शुकवार को पत्नी ने उसे बताया कि उसकी पुत्री 4 महिना की गर्भवती है। पुत्री से पूछने पर पता चला कि अप्रैल में वो स्कूल गयी थी, शाम 4 बजे स्कूल की छुट्टी के बाद वापस घर लौट रही थी। उसी रास्ते में संदीप चेरवा, तुजफान पनिका एवं रमिंन्द्र सिंह उर्फ़ छोटू, बैल चरा रहे थे। तीनों ने रास्ता रोककर डरा धमका कर खण्डहर में ले गए। यहां पर आरोपियों ने बारी-बारी से बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बालिका ने लोक-लाज के डर से किसी से इस बारे में शिकायत नहीं की।

गर्भवती होने पर परिजनों को जानकारी

जब छात्रा का स्वास्थ्य खराब हुआ तब पता चला कि वो गर्भवती है और आरोपी तुजफान पनिका ने गर्भपात कराने के लिए दवाई खिलाया है जिससे छात्रा की तबियत खराब हो गई। पीड़ित की रिपोर्ट पर थाना पटना मे धारा 376 (घ)(क), 315, 506, भा०द०सं० एवं 4, 6 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। घटना स्थल थाना पटना क्षेत्र का ना होने पर भी पुलिस द्वारा पर्याप्त गंभीरता एवं संवेदनशीलता दिखाते हुए थाना पटना में जीरो में अपराध पंजीबद्ध कर सम्बंधित थाना को ट्रांसफर किया गया है।

उक्त प्रकरण में तीनो आरोपियों को कोरिया पुलिस द्वारा फरार होने से पहले दबिश देकर 2 अगस्त को हिरासत में लिया गया है, उपरोक्त तीनो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है एवं 3 अगस्त को रिमांड पर भेजनें की कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story