Begin typing your search above and press return to search.

Korea News: जगराता में दरोगा जी चोरी हो गई, जैसे गानों पर फूहड़ डांस, जमकर लुटाए गए पैसे, पुलिस वाले ताली बजाते रहे

Korea News: छत्तीसगढ़ के कोरिया में अश्लील डांस का वीडियो सामने आया है। नवरात्रि में आयोजिम जगराता में फूहड़ गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए।

Korea News: जगराता में दरोगा जी चोरी हो गई, जैसे गानों पर फूहड़ डांस, जमकर लुटाए गए पैसे, पुलिस वाले ताली बजाते रहे
X
By Sandeep Kumar

Korea News: कोरिया। नवरात्रि में शहर से लेकर गांवों तक पंडालों में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर विधिवत पूजा अर्चना किया जा रहा है। रात्रि में पूजन समितियों द्वारा माता का जगराता डांडिया-गरबा का आयोजन किया जा रहा है। इसमें भक्ति गीतों की बयार दिख रही है। श्रद्धालु भी इसे सुनकर भाव विभोर हो रहे हैं और इन कार्यक्रमों के लिए समय का निर्धारण भी किया गया हैं।

इसके विपरीत कोरिया में देर रात या यूं कहें पूरी रात फूहड़ गानों पर जमकर पैसे लुटाए जा रहे हैं अश्लीलता पड़ोसी जा रहें हैं।

ताजा मामला कोरिया जिले के सोनहत बस स्टैड का हैं जहाँ छत्तीसगढ़ी संस्कृति कार्यक्रम के आड़ में रात भर महिला डांसरों द्वारा हिंदी छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी गानों पर पैसे उड़ाए गए। हैरत की बात तो यह हैं कि यह सब सोनहत पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था, पुलिस ताली बजा कर आनन्द ले रही थी।

इससे पहले इसी तरह के अश्लील डांस मैनपाट के नर्मदापुर में भी यही हुआ और अब कोरिया से तस्वीर आपके सामने हैं।

वीडियो में महिला डांसर मंच पर ठुमके लगा कर गा रही हैं...दरोगा जी चोरी हो गई, दरोगा जी आई लव यू आई लव यू, यारा ओ यारा, ए पान वाला बाबू, कोयली बिना रतिया...। कार्यक्रम में फूहड़ गीतों पर रातभर पैसों की बरसात होती रही।

कार्यक्रम को देखने स्थानीय से लेकर आस-पास के कई गांवों के बच्चे युवा से लेकर पुरुष महिला और बुजुर्ग पहुंचे थे। ऐसे में सवाल यह उठता हैं कि नवरात्र में माँ की भक्ति के बीच ऐसे आयोजन कहा तक जायज हैं? आश्चर्य की बात यह कि इस मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी फूहड़ गानों का लुफ्त उठाते रहे। पुलिस ने लोगों की भावनाओं का ख्याल करते हुए इसे रोकने का कोई प्रयास नहीं किया।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story