Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: पूरे परिवार ने खाया जहर, महिला ने पहले अपने दो बच्चों को खिलाया, फिर खुद भी की जान देने की कोशिश, एक की मौत

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की

Korba News: पूरे परिवार ने खाया जहर, महिला ने पहले अपने दो बच्चों को खिलाया, फिर खुद भी की जान देने की कोशिश, एक की मौत
X
By Sandeep Kumar

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की। मां ने पहले अपने दो बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाया फिर खुद भी सेवन कर लिया। इसमें चार साल के एक मासूम की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के बुंदेली गांव में संगीता कश्यप अपने बच्चों के साथ रहती है। मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह पहले अपने चार वर्षीय बेटे शिवम कश्यप, सात वर्षीय बेटी शिवानी कश्यप को जहर खिलाया और फिर खुद भी खा लिया। सुबह गांव वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी। तीनों को गंभीर स्थिती में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के वक्त महिला का पति काम से बाहर गया हुआ था। पड़ोसियों से घटना की जानकारी मिलते ही वो तत्काल अपने घर पहुंचा था। घटना में बेटे शिवम की मौत हो गई। वहीं, महिला और उसकी बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस जांच में परिवार विवाद में जहर खाने की बात सामने आई है। पुलिस घटना के संबंध में आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही महिला के पति से भी घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, महिला ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story