Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: पिता की हैवानियत, चार साल के मासूम को पटक- पटक कर मार डाला

Korba News: पिता ने मां के सामने उसके चार साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया... आरोपी पिता नहीं चाहता था कि बच्चा, मां के साथ रहे...

Korba News: पिता की हैवानियत, चार साल के मासूम को पटक- पटक कर मार डाला
X
By Radhakishan Sharma

कोरबा। सौतेले पिता ने मां के सामने उसके चार साल के मासूम बेटे को पटक- पटक कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पिता नहीं चाहता था कि बच्चा, मां के साथ रहे और मां उसे दादा- दादी के पास नहीं छोड़ना चाहती थी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना शनिवार की रात उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पहरीपारा की है । मंजीत कुर्रे ने चार महीने पहले रामशिला से प्रेम विवाह किया था। कटघोरा निवासी रामशिला शादीशुदा थी और उसका चार वर्ष का बेटा था। पति उसे छोड़ कर चला गया था। इसके बाद वह अकेले रह रही थी, इसी दौरान मंजीत से प्रेम हो गया. दोनों ने विवाह क्र लिया, और साथ रहने लगे. रामशिला ने पुलिस को बताया कि बच्चे की परवरिश व देखभाल के लिए उसने शादी की। शादी के बाद उसका बेटा साथ ही रहता था।

प्रेम विवाह के बाद बच्चे को अपने साथ रखने पर मंजीत अक्सर रामशिला से विवाद करता था और इसी बात को लेकर दोनों के मध्य झगड़ा होता रहा। मंजीत को पंसद नहीं था कि रामशिला बच्चे को साथ रखे. उसका कहना था कि रामशिला बच्चे को उसके दादा-दादी (पूर्व पति के माता-पिता) के पास छोड़ आए, पर रामशिला इसके लिए तैयार नहीं थी।

0 हैवानियत की पार कर दी हद

शनिवार रात गांव में दशहरा देखने के बाद मंजीत रात 12:30 शराब के नशे घर लौटा। उसने रामशिला के साथ बच्चे को लेकर विवाद शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर उसने रामशिला की पिटाई करने के बाद कमरे से बाहर निकाल दिया और फिर सो रहे बच्चे को उठा कर जमीन में पटक- पटक कर मार डाला। बाहर खड़ी मां बार-बार बच्चे को छोड़ देने की विनती करते रही, लेकिन आरोपी नहीं रुका।

0 लहूलुहान पड़ा था बच्चा

बच्चे के रोने की आवाज सुन कर दुर्गा पंडाल के पास खड़े ग्रामीण दौड़ कर पहुंचे, तो उन्हें लहूलुहान अवस्था में बच्चा जमीन में पड़ा हुआ मिला। रामशिला ने घटनाक्रम की जानकारी दी और बाद में बच्चे को लेकर जिला मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story