Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: फिर एक शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल, स्कूल टाइम में नशे में धुत्त ग्रामीण के घर सोते मिला, महिलाओं ने पकड़ा

Korba News:शिक्षक स्कूल के टाइम में शराब के नशे में धुत्त होकर एक ग्रामीण के घर सो रहा था। शराबी शिक्षक को महिलाओं ने रंगे हाथों शराब के नशे में पकड़ा।

Korba News: फिर एक शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल, स्कूल टाइम में नशे में धुत्त ग्रामीण के घर सोते मिला, महिलाओं ने पकड़ा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। शराबी शिक्षक का वीडियो एक बार फिर वायरल हुआ है। शिक्षक स्कूल के टाइम में शराब के नशे में धुत्त होकर एक ग्रामीण के घर सो रहा था। शराबी शिक्षक को महिलाओं ने रंगे हाथों शराब के नशे में पकड़ा। अब शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला ऑडियो पुराना ब्लॉक के सरभोका ग्राम स्थित सरकारी स्कूल का है। यहां शिक्षक राजेश बंजारे अक्सर शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल आते है। शिक्षक को ग्रामीण महिलाओं ने नशे में धुत्त पकड़ा। शिक्षक स्कूल के टाइम में स्कूल में पढ़ाना छोड़ शराब पीकर एक ग्रामीण के घर सो रहे थे। मौके पर गांव की महिलाओं ने पहुंचकर शिक्षक को जमकर फटकार लगाई। मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो...

मामले की शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी तक भी पहुंची। उन्होंने उच्च अधिकारियों को जानकारी दें उनसे मिले दिशा निर्देशों के तहत कार्यवाही की बात कही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story