Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: पत्नी और प्रेमी की रिकॉर्डिंग बातचीत सुन पति को आया गुस्सा, भाई के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Korba News: दीपका थाना क्षेत्र में ट्रेलर ड्राइवर के कत्ल के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पत्नी के साथ अवैध संबंधों की जानकारी फोन रिकार्डिंग सुन कर होने पर आरोपी ने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर ट्रेलर चालक की हत्या कर दी थी।

Korba News: पत्नी और प्रेमी की रिकॉर्डिंग बातचीत सुन पति को आया गुस्सा, भाई के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट
X
By Sandeep Kumar

Korba News: कोरबा। हरदी बाजार रोड किनारे हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को कोरबा पुलिस ने सुलझा लियाहै। प्रेमिका के पति ने ममेरे भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पत्नी के फोन में प्रेमी के साथ बातचीत रिकॉर्डिंग सुन पति ने खौफनाक कदम उठाया। आज पुलिस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, 1 मार्च 2024 का है। प्रार्थी ने दीपका थाना में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 आर 7070 का चालक अजय भार्गव दीपका हरदीबाजार रोड़ 19 नंबर कांटा के पास गड्ढा के कीचड़ में मृत अवस्था में पड़ा था। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों का कथन लिया गया।

पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अजय भार्गव का अवैध संबंध पड़ोसी ग्राम मांगामार निवासी एक महिला से था। अवैध संबंधों के चलते हत्या होने की आशंका परिजनों ने व्यक्त की। पुलिस ने प्रकरण को हत्या का मामला मानकर उस दिशा में जांच शुरू की। जिस महिला से मृतक अजय भार्गव का अवैध संबंध था उसके पति दयाशंकर यादव को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमे पूरे मामले का खुलासा हो गया।

पूछताछ में खुलासा

पूछताछ में पता चला कि ग्राम दादर निवासी दयाशंकर यादव हिंद कोल एनर्जी में ट्रेलर ड्राइवर है। उसके गांव के ही बाजू में ग्राम मांगमार स्थित है। मांगामार निवासी अजय भार्गव से दयाशंकर यादव की पत्नी का अवैध संबंध हो गया था। दयाशंकर यादव ने अपनी पत्नी के फोन पर पत्नी और अजय भार्गव के बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन ली थी। ऑटो कॉल रिकॉर्ड के माध्यम से दोनों के माध्यम की बातचीत रिकॉर्ड हो गई थी। जिसे सुनकर पत्नी के साथ अजय भार्गव के अवैध संबंध की जानकारी उसे मिल गई। जिससे आक्रोशित होकर उसने हत्या को अंजाम दे दिया।

दयाशंकर यादव ने पूछताछ से बताया कि उसने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की थी। ममेरे भाई सतीश यादव के साथ मिलकर अजय भार्गव को हाथ और झापड़ से मार कर कीचड़ में दबाकर हत्या कर दिए। एसपी सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर सीएसपी दर्री रविंद्र मीणा और दीपका टीआई युवराज तिवारी ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया।

पुलिस के द्वारा आरोपी 30 वर्षीय दयाशंकर यादव पिता स्व. धनीराम यादव निवासी ग्राम दादर थाना दीपका जिला कोरबा व 29 वर्षीय सतीश यादव पिता स्व. रामरतन यादव निवासी ग्राम कटरा थाना बलौदा जिला जांजगीर–चांपा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story