Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: कुएं की सफाई करने उतरे चाचा-भतीजा, जहरीली गैस की चपेट में आये, एक की मौत, दूसरा घायल...

Korba News: कुंए की सफाई करने उतरे चाचा-भतीजा जहरीली गैस की चपेट में आकर कुएं के गहरे पानी में गिर पड़े। घटना में चाचा की मौत हो गई है जबकि भतीजे को किसी तरह ग्रामीणों ने बचा लिया है।

Korba News: कुएं की सफाई करने उतरे चाचा-भतीजा, जहरीली गैस की चपेट में आये, एक की मौत, दूसरा घायल...
X
By Sandeep Kumar

Korba News: कोरबा। कुएं की साफ सफाई करने उतरे चाचा भतीजा जहरीली गैस की चपेट में आ गए। गैस की चपेट में आकर चाचा भतीजा दोनों गहरे कुएं पानी में गिर पड़े और डूबने लगे। ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। घटना में चाचा की मौत हो गई और भतीजा बेहोशी की हालत में मिला। मामला रजगामार पुलिस चौकी का है।

मिली जानकारी अनुसार रजगामार पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बुंदेली देहांपारा में रहने वाला साहेब लाल मंझवार अपने भतीजे जगत राम मंझवार के साथ आज रविवार की सुबह दस बजे कुएं में साफ-सफाई के लिए उतरे थे। कुएं में काफी गंदगी हो गई थी वह कई जीव जंतु भी उसमें मरे पड़े थे। जिसके चलते उसका पानी निस्तार और पीने के योग्य नहीं रह गया था। इस दौरान गहरे कुएं के जहरीली गैस की चपेट में आकर दोनों नीचे कुंए के पानी में गिर पड़े। आसपास से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब देखा तो उन्होंने किसी तरह गहरे कुएं से दोनों को निकाला।

बाहर निकाल कर दोनों को ग्रामीणों ने देखा तो चाचा जगत राम मंझवार की मौत हो चुकी थी। जबकि भतीजा साहेब लाल मंझवार बेहोश था। होश में आने के बाद उसने बताया कि सफाई के दौरान अचानक वे बेहोश हो गए और नीचे पानी में गिर पड़े।

रजगामार पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। रजगामार पुलिस के अनुसार कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के चलते मौत की आशंका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story