Begin typing your search above and press return to search.

Korba Crime: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद भी लगाई फांसी, मची सनसनी...

Korba Crime:छत्तीसगढ़ के कोरबा में पति ने पत्नी की तीर से गला रेतकर हत्या कर दी

Korba Crime: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद भी लगाई फांसी, मची सनसनी...
X
By Sandeep Kumar

Korba Crime कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पति ने पत्नी की तीर से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारें ने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची थी। पुलिस शव का पंचनामा कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना श्यांग थाना क्षेत्र के ठेंगरीमार गांव की है। गांव में जगन्नाथ मंझवार 38 वर्ष अपने परिवार के साथ रहता था। बीते सोमवार की शाम जगन्नाथ का अपनी पत्नी के साथ हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि जगन्नाथ ने अपनी पत्नी की तीर से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद खुद भी आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है जगन्नाथ मंझवार मजदूरी का काम करता था और उसका 12 वर्ष का बच्चा व बुजुर्ग मां भी है।

वारदात के दौरान मृतक का बेटा और आरोपी की मां घर के बाहर गये हुये थे। वापस लौटे तो कमरे के अंदर दो लाश पड़ी थी।

पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची थी। फिलहाल आरोपी ने किन परिस्थियों में ऐसा किया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story