Begin typing your search above and press return to search.

कोंडागांव न्यूजः तीन आरक्षक सस्पेंड़, गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कैदी पुलिस कस्टडी से फरार, एसपी ने की कार्रवाई

Kondagaon News: एसपी ने लापरवाही बरतने वाले तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है...

कोंडागांव न्यूजः तीन आरक्षक सस्पेंड़, गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कैदी पुलिस कस्टडी से फरार, एसपी ने की कार्रवाई
X
By Sandeep Kumar

Kondagaon News: कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव एसपी ने कार्रवाई करते हुये लापरवाही बरतने वाले तीन आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित आरक्षकों के नाम बुधराम नेताम, आरक्षक विजय नेताम, आरक्षक हरेंद्र शोरी है।

दरअसल, गांजा तस्करी के आरोपी में पुलिस ने पिछले दिनों दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। बीते गुरूवार को कोंडागांव कोर्ट में पेशी के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस की टीम जगदलपुर जेल लेकर जा रही थी। इसी दौरान जवानों को चकमा देकर एक कैदी फरार हो गया।

कैदी के भागजाने की जानकारी के बाद जगदलपुर पुलिस और कोंडागांव पुलिस ने रात भर आरोपी की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला। मामले में एसपी कोंडागांव वाई. अक्षय कुमार ने सुरक्षा में लापरवाही व अनुशासनहीनता पाये जाने पर ड्यूटी में तैनात तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story