Begin typing your search above and press return to search.

कवर्धा बवाल मामलाः चार लोगों को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने घर में लगाई आग, एक की मौत, 400 से ज्यादा जवान मौके पर तैनात, झूमाझटकी में पुलिसकर्मियों को आई चोट

Kawardha riot case: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बवाल मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है...

कवर्धा बवाल मामलाः चार लोगों को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने घर में लगाई आग, एक की मौत, 400 से ज्यादा जवान मौके पर तैनात, झूमाझटकी में पुलिसकर्मियों को आई चोट
X
By Sandeep Kumar

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बवाल मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। आरोपियों ने हत्या के शक में गांव के एक घर के चार लोगों को बंधक बनाकर घर को आग लगा दिये। आगजनी की घटना में एक सदस्य की जलकर मौत हो गई। मृतक के मौत की पुष्टि पुलिस द्वारा अभी नही की गई है।

वहीं, इस घटना में घर के अन्य लोग झुलस गये है। बताया जा रहा है कि मामले में एसपी और कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी है। पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लोहारीडीह गांव में 400 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है।

दरअसल, रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव में एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला था। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गाओं के ही एक युवक पर हत्या का शक जताते हुए उसके घर पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने घर के चार लोगों को बंधक बनाकर उसके घर को आग के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी अभिषेक पल्लव पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें भी गांव के अंदर घुसने से रोका और एसपी के साथ झूमाझटकी करने लगे।

मौके पर 400 से ज्यादा फोर्स तैनात किया गया है। करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही माहौल को शांत करने में पुलिस जुटी हुई है। इलाके में तनाव का माहौल है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story