Begin typing your search above and press return to search.

Kawardha News: नौकरी लगाने के नाम पर फर्जी काल से बचे...

Kawardha News: नौकरी लगाने के नाम पर फर्जी काल से बचे...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कवर्धा। कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग का जिला कबीरधाम के विज्ञापन क्रमांक/1061/मबावि/मिशन वात्सल्य/स्था./2023 कबीरधाम दिनांक 06/07/2023 के द्वारा मिशन वात्सल्य (एकीकृत बाल संरक्षण कार्यक्रम) अंतर्गत जिला बाल संरक्षण इकाई में विधिक सह परिवीक्षा अधिकारी, लेखापाल, आउटरीच वर्कर एवं शासकीय बालगृह में परामर्शदाता, हाउस फादर, पैरामेडिकल स्टॉफ एवं हाउस कीपर के संविदा भर्ती के लिए प्राप्त आवेदनों के प्रथम स्कूटनी पश्चात पात्र/अपात्र/अमान्य आवेदन पत्रों की सूची जिले वेबसाइट में प्रकाशित किया गया है।

उक्त पदों पर दावा आपति दिनांक 03.10.2023 समय दोपहर 12ः00 बजे तक कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जिला-कबीरधाम में स्वयं उपस्थित होकर/रजिस्टर्ड डाक/ई-मेल आईडी पबचेूक/हउंपस.बवउ एवं व्हाट्सअप नंबर +91-7646965061 के माध्यम से मंगाया गया है।

उक्त पदों में नौकरी लगाने के नाम पर फर्जी कॉल के माध्यम से किसी अनजान व्यक्ति फ्रॉड द्वारा अभ्यार्थियों से पैसा/रूपये की मांग करने की जानकारी विभाग को विभिन्न माध्यम से प्राप्त हो रही है।

समस्त अभ्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि भी अनजान मोबाइल नंबर या अनजान व्यक्तियों के बहकावे, झांसे में न आये और न ही किसी भी प्रकार की कोई राशी मांग किये जाने पर न दे, क्योंकि विभाग द्वारा ऐसे किसी भी प्रकार की कोई राशि की मांग नहीं कि जा रही है। ऐसे फर्जी कॉल आने पर पुलिस या महिला एवं बाल विकास विभाग को तत्काल सूचना देवे अपनी सतर्कता और जागरूकता से ही ऐसी फर्जी कॉल व फ्रॉड से बचा जा सकता है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story