Begin typing your search above and press return to search.

Kawardha News: कांग्रेस नेता को हाथियार दिखाकर कार में तोड़फोड़, फिर 25 हजार लेकर भागे, दो आरोपी पकड़ाए, एक फरार

Kawardha News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में कांग्रेसी नेता की कार की खिड़की तोड़कर 25 हजार चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से नगदी रकम भी जब्त कर ली गई है।

Kawardha News: कांग्रेस नेता को हाथियार दिखाकर कार में तोड़फोड़, फिर 25 हजार लेकर भागे, दो आरोपी पकड़ाए, एक फरार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में कांग्रेसी नेता की कार की खिड़की तोड़कर 25 हजार चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से नगदी रकम भी जब्त कर ली गई है। वहीं, घटना में शामिल तीसरे युवक की तलाशी की जा रही है।

दरअसल, ये घटना कवर्धा थाना क्षेत्र की है। कांग्रेसी नेता व प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव आकाश केशरवानी ने आज इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। आकाश केशरवानी के मुताबिक, 15 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनसंपर्क कार्यक्रम में ग्राम पलानसरी गया था। राज 12 बजे वापस अपने घर कवर्धा के शंकर नगर वापस लौटा था। जब वो सो रहा था, इसी दौरान रात ढाई बजे कार में तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी।

बाहर निकला तो देखा कि कार के कांच टूटे हुए थे। और कार में बैग रखा हुआ था, जिसमें 25 हजार नगदी थे। उसे अज्ञात चोरों द्वारा चुरा कर फरार हो रहे थे। आकाश ने आवाज लगाई जिसके बाद आरोपी भागने लगे। कांग्रेस नेता चोरों को दौड़ाया, लेकिन आरोपी गाली गलौज करते हुए धमकी दी कि तू बहुत बड़ा नेता बनता है, तुझे देख लेंगे और फिर मोटरसायकल में भाग निगले।

पुलिस ने कांग्रेसी नेता की शिकायत पर अपराध दर्ज कर मामले में दो आरोपी को गिरफतार किया गया है। साथ ही 13 हजार नगदी भी जब्त की गई है। घटना में शामिल एक आरोपी फरार है, जिसकी पहचान कर ली गई है। कवर्धा पुलिस तीसरे आरोपी को जल्द ही गिरफतार करने की बात कही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story