Begin typing your search above and press return to search.

kawardha Accident: कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी पिकअप वाहन,15 मजदूरों की मौत, कई घायल

kawardha Accident: छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. सोमवार दोपहर एक मजदूरों भरी पिकअप वाहन पलट गयी.

kawardha Accident: कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी पिकअप वाहन,15 मजदूरों की मौत, कई घायल
X

Sambhal Road Accident

By Neha Yadav

kawardha Accident: छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. सोमवार दोपहर एक मजदूरों भरी पिकअप वाहन पलट गयी. हादसे में 15 लोगों की मौके पर मौत हो गयी. सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से लौट रहे थे. तभी यह हादसा हो गया.

जानकारी के मुताबिक़, यह हादसा थाना कुकदूर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाहपानी के पास हुआ है. सेमहारा गांव के लोग जंगल में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे. सभी पिकअप वाहन में सवार होकर लौट रहे थे. पिकअप वाहन में करीब 30 - 35मजदुर सवार थे. इसी बीच पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया और 20 फीट गड्ढे में पलट गया.

हादसे में 15 लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि 20 से ज्यादा मजदुर घायल हो गए हैं. सभी बैगा आदिवासी समाज के लोग बताये जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानिय लोगों की मदद से सबको अस्पताल भेजा गया है. खबर अपडेट की जा रही है…

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story