Begin typing your search above and press return to search.

Kanker News: जवान ने खुद को मारी गोली, जिले में दो दिनों में दूसरी घटना...

Kanker News: थाने में पदस्थ जवान ने खुद को थाना परिसर के बैरक में सर्विस रायफल से गोली मार ली। जवान को रायपुर रेफर किया गया है।

Kanker News: जवान ने खुद को मारी गोली, जिले में दो दिनों में दूसरी घटना...
X

goli News 

By Sandeep Kumar

कांकेर। कांकेर में लोहत्तर थाना में पदस्थ आरक्षक ने खुद को गोली मार ली। आरक्षक ने एसएलआर रायफल से खुद को गोली मारी है। आरक्षक को गंभीर हालत ने रायपुर रेफर किया गया है। बता दे दो दिनों पूर्व भी एसएसबी के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

लोहत्तर थाना में पदस्थ पुलिस बल के आरक्षक ने खुद को गोली मारी है। कांकेर के लोहत्तर थाना परिसर के बैरक में जिला पुलिस के जवान जागृत भंडारी ने अपनी सर्विस सर्विस राइफल से सुबह 9:00 खुद को गोली मार ली। यह घटना आज सुबह 9:00 बजे की है। गोली की आवाज सुन अन्य जवानों ने आरक्षक को भानु प्रतापपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देख जवान जागृत भंडारी को रायपुर रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जवान जागृत भंडारी मोहला –मानपुर जिले के घोटिया गांव का निवासी है। जवान ने खुद को गोली क्यों मारी, इसका कारण अभी अस्पष्ट है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से आरक्षक शांत रहा करता था।

जाटव है कि दो दिनों पहले ही कांकेर जिले के कोसरोंडा 33 बीएन कैंप में इतना सीमा सुरक्षा बल के जवान राकेश कुमार ने भी खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। जवान मेरठ उत्तरप्रदेश का रहने वाला था।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story