Begin typing your search above and press return to search.

Kanker News: शिक्षकों का एक्सीडेंट, प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे टीचरों की कार पेड़ से टकराई...

Kanker News: प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे शिक्षकों की कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में कार सवार छह शिक्षक घायल हो गये

Kanker News: शिक्षकों का एक्सीडेंट, प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे टीचरों की कार पेड़ से टकराई...
X

Accident

By Sandeep Kumar

Kanker News: कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे शिक्षकों की कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में कार सवार छह शिक्षक घायल हो गये, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दुर्गुकोंदल थाना क्षेत्र के पुत्तरवाही की है।

दरअसल, आज शिक्षक मोर्चा के द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर सभी विकासखंड मुख्यालयों में प्रदर्शन किया जा रहा है। कांकेर में भी ये प्रदर्शन जारी है। इसी में शामिल होने के लिए पखांजुर से कांकेर जिला मुख्यालय के लिए छह शिक्षक एक कार में सवार होकर निकले थे।

शिक्षकों की कार दुर्गुकोंदल थाना क्षेत्र के पास पहुंची ही थी कि इसी दौरान पुत्तरवाही के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में कार सवार 6 शिक्षक घायल हो गये। सभी को हल्की चोटे आई, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। फिलहाल सभी शिक्षक सुरक्षित है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story