Begin typing your search above and press return to search.

Kanker News: प्रेमी जोड़े की एक दूसरे से लिपटी मिली लाश, युवती की सगाई के दूसरे दिन दोनों ने जहर खाकर दे दी जान...

Kanker News: छत्तीसगढ़ के कांकेर में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी मच गई। गर्लफ्रेंड की सगाई होने से विचलित जोड़े ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली...

Kanker News: प्रेमी जोड़े की एक दूसरे से लिपटी मिली लाश, युवती की सगाई के दूसरे दिन दोनों ने जहर खाकर दे दी जान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Kanker News कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी मच गई। गर्लफ्रेंड की सगाई होने से विचलित जोड़े ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका की सगाई के एक दिन बाद दोनों घर से फरार हुये और गांव के ही एक खेत में जहर खाकर जान दे दी। दोनों की लाश एक दूसरे से लिपटी हुई मिली। गांव के दो लोगों की मौत की खबर से इलाके में मातम पसरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गुड़ाबेड़ा की है। 16 जून को गांव के सोनूराम के खेत में युवक-युवती की लाश मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ग्राम गुड़ाबेड़ा निवासी शांति दर्राे 20 वर्ष का प्रेम संबंध गांव के ही 20 वर्षीय सोनू कोमरा के साथ था। युवती की शादी उसके परिजनों ने किसी अन्य युवक के साथ तय कर दी थी। 15 जून को युवती की धूमधाम से सगाई भी हुई।

प्रेमी जोड़े इसी बात को लेकर परेशान थे। दोनों ने सोचा कि साथ रह नहीं सकते तो साथ मर तो सकते हैं। और फिर प्रेमी जोड़े ने सगाई के एक दिन बाद 16 जून को घर से भागकर गांव के खेत में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story