Begin typing your search above and press return to search.

Kanker News: बारिश में भीगते हुए जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने किया श्रमदान

Kanker News: नगर की धरोहर के रूप में पहचान बनाने वाले तालाबों का कायाकल्प करने की पहल करने जिला प्रशासन द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कलेक्टर नीलेश महादेव क्षीरसागर के निर्देशानुसार जिला स्तर के अधिकारियों ने आज सुबह शहर के प्राचीन डढ़िया तालाब में अभियान चलाकर श्रमदान किया और कई क्विंटल जलकुंभी को निकाला।

Kanker News: बारिश में भीगते हुए जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने किया श्रमदान
X
By yogeshwari varma

Kanker News: नगर की धरोहर के रूप में पहचान बनाने वाले तालाबों का कायाकल्प करने की पहल करने जिला प्रशासन द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कलेक्टर नीलेश महादेव क्षीरसागर के निर्देशानुसार जिला स्तर के अधिकारियों ने आज सुबह शहर के प्राचीन डढ़िया तालाब में अभियान चलाकर श्रमदान किया और कई क्विंटल जलकुंभी को निकाला। तेज बारिश के बीच जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ नागरिकों ने भी संयुक्त रूप से सहयोग और श्रमदान करते हुए जलकुंभी व खरपतवार से पूरी तरह पट चुके इस तालाब को साफ किया। इसमें कांकेर विधायक आशाराम नेताम, पूर्व विधायक शिशुपाल सोरी, राज्य मत्स्य विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भरत मटियारा आदि ने भी शामिल होकर श्रमदान किया।

आज सुबह 07 बजे से ऊपर नीचे रोड किनारे स्थित डढ़िया तालाब में स्वच्छता अभियान चलाया गया, जिसमें कलेक्टर क्षीरसागर, डीएफओ आलोक वाजपेयी, अपर कलेक्टर एस. अहिरवार, जिला पंचायत सीईओ सुमित अग्रवाल, एसडीएम अरुण कुमार वर्मा, अतिरिक्त सीईओ वीरेन्द्र जायसवाल स्थानीय पार्षद जयंत अटभैया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान के तहत डढ़िया तालाब से जलकुम्भी निकालने में बरसात की रिमझिम फुहारों के बीच सक्रिय भागीदारी निभाई। इस दौरान विधायक नेताम और कलेक्टर क्षीरसागर ने नगरवासियों से अपील की कि वे अपने शहर की धरोहरों व विरासतों को सहेजकर रखने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें, जिससे कांकेर जिले का नाम स्वच्छ और सुंदर शहरों में शुमार हो सके।



Next Story