Begin typing your search above and press return to search.

Kabirdham News: स्कूल में तैनात आरक्षक ने चलाई गोली, पेट्रोल पंप और अपने घर से पास की दनादन फायरिंग, एसपी ने किया सस्पेंड...

Kabirdham News: एग्जाम ड्यूटी में तैनात आरक्षक को ड्यूटी से नदारद और पेट्रोल पंप व अपने घर में हवाई फायरिंग करने के मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने सस्पेंड कर दिया है।

Kabirdham News: स्कूल में तैनात आरक्षक ने चलाई गोली,  पेट्रोल पंप और अपने घर से पास की दनादन फायरिंग, एसपी ने किया सस्पेंड...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कवर्धा। एग्जाम ड्यूटी में तैनात आरक्षक को ड्यूटी से नदारद और पेट्रोल पंप व अपने घर में हवाई फायरिंग करने के मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले में आरक्षक को हिरासत में लेकर आगे की जाँच की जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान आरक्षक नशे में था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कबीरधाम जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जवान का नाम कोमल कुर्रे है। कांस्टेबल की ड्यूटी कन्या शाला में चल रहे एग्जाम में लगाई गई थी। आरक्षक ड्यूटी से अनुपस्थिति होकर विक्की ढाबा के पास पेट्रोल पंप में खड़े होकर अपनी इंसास रायफल से गाली चलाई। इसके बाद अपने घर बरबसपुर में भी फायरिंग की।

आरक्षक ने इस दौरान पूरी एक मैगजीन खाली कर दी। गोली चलाने का किसी ने वीडियो बनाकर इसकी शिकायत एसपी से की। शिकातय को तत्काल संज्ञान में लेते हुए आरक्षक को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया और थाने लाया गया। इधर, एसपी अभिषेक पल्लव ने आरक्षक कोमल कुर्रे को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दिए है। फिलहाल जांच जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story