Begin typing your search above and press return to search.

Kabirdham News: गर्लफ्रेंड की शादी तय हुई तो प्रेमी ने मंगेतर को भेज दिया अश्लील वीडियो...

Kabirdham News:

Kabirdham News: गर्लफ्रेंड की शादी तय हुई तो प्रेमी ने मंगेतर को भेज दिया अश्लील वीडियो...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कबीरधाम। प्रेमिका की शादी कहीं और जुड़ने से नाराज प्रेमी ने इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियों शेयर कर उसके मंगेतर को भी भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना थाना कुण्डा क्षेत्र की है।

दरअसल, कुण्डा क्षेत्र की युवती का प्रेम संबंध नवागांव गजरी थाना निवासी बिरू बांधी 27 वर्ष से था। आरोपी ने शादी का प्रस्ताव युवती से रखा था। इसी बीच युवती की शादी उसके परिजनों ने दूसरे से तय कर दी थी। इस बात की जब बिरू को जानकारी हुई तो उसने गुस्से में युवती की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो उसके मंगेतर को भेज दिया। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी शेयर भी कर दिया।

इस बात से दुखी पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ मिलकर इसकी शिकायत कुण्डा थाने में दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए 534, 506, 509, भादवि 67, 67 ए के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। इधर, आरोपी शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी। इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिरू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story