Begin typing your search above and press return to search.

Kabirdham News: भारी बारिश के बीच तिरपाल तानकार शव का अंतिम संस्कार, इस गांव में टीनशेड वाला नहीं है मुक्तिधाम...

Kabirdham News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम से एक झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है...

Kabirdham News: भारी बारिश के बीच तिरपाल तानकार शव का अंतिम संस्कार, इस गांव में टीनशेड वाला नहीं है मुक्तिधाम...
X
By Sandeep Kumar

Kabirdham News कबीरधाम। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम से एक झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियों में कुछ ग्रामीण जुगाड़ के तिरपाल के नीचे तेज बारिश के बीच अंतिम संस्कार करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने पूरे सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है। भले सरकार गांव में विकास के नाम पर लाखों रूपये खर्च कर रही है, लेकिन गांव में विकास तो दूर की बात आज भी कई गांव ऐसे हैं, जहां पर टीनशेड वाला मुक्तिधाम तक नहीं है। भारी बरसात में लोगों को अंतिम संस्कार के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

ऐसा ही एक मामला कवर्धा के पंडरिया विकासखंड के ग्राम पंचायल खैरातुलसी के आश्रित ग्राम बिपतपुर से आया है। यहां पर बरसते पानी के बीच ग्रामीण मुक्तिधाम में तिरपाल लगाकर अंतिम संस्कार कर रहे है।

बताया जा रहा है कि ग्राम बिपतपुर में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। परिजनों को अंतिम संस्कार करना था, लेकिन जिलें में जोरदार बारिश का दौर जारी था। चुकीं गांव के श्मशान में टिन शेड नहीं है। ऐसे में लोगों ने बरसते पानी के बीच चारों ओर तिरपाल खींचकर अंतिम संस्कार किया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। नीचे देखें वीडियो...

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story