Begin typing your search above and press return to search.

Job News: NABARD Recruitment 2024; नाबार्ड में विभिन्न पदों पर करें ऑनलाइन आवेदन, सैलरी 1 लाख...

NABARD Recruitment 2024 के द्वारा रिसर्च ऑफिसर के पद पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी ऐसे में कुल कितने पदों के लिए आवेदन निकल गया है उसका संबंध में अधिक जानकारी आप इसके ऑफिशल नोटिफिकेशन में जान सकते हैं।

Job News: NABARD Recruitment 2024; नाबार्ड में विभिन्न पदों पर करें ऑनलाइन आवेदन, सैलरी 1 लाख...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

NABARD Recruitment 2024: नाबार्ड के द्वारा विभिन्न प्रकार के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ऐसे में अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आप https://www.nabard.org/ के अंतर्गत अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. नीचे पढ़ें पूरी खबर...

नाबार्ड के द्वारा रिसर्च ऑफिसर के पद पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी ऐसे में कुल कितने पदों के लिए आवेदन निकल गया है उसका संबंध में अधिक जानकारी आप इसके ऑफिशल नोटिफिकेशन में जान सकते हैं।

योग्यता

एजुकेशनल योग्यता की बात करें तो अभ्यर्थी के पास किसी भी सब्जेक्ट में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए तभी जाकर वह यहां पर आवेदन कर पाएगा। पात्र उम्मीदवारों की उम्र अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए ऐसे में जो अभ्यर्थी आरक्षित वर्ग से आते हैं उन्हें उम्र सीमा में छूट का लाभ मिलेगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार नाबार्ड भर्ती 2025 के लिए आवेदन की प्रक्रिया क्या होगी तो हम आपको बता दे कि सबसे पहले आपको यहां पर रिटन एबिलिटी टेस्ट, डेटा विश्लेषण और विज़ुअलाइज़ेशन मूल्यांकन, पावर-पॉइंट प्रस्तुत और पर्सनल इंटरव्यू जैसे चीजों से होकर गुजरना होगा तभी जाकर आपका तभी जाकर आप सेलेक्ट हो पाएंगे।

वेतन कितना होगा

वेतन की बात करें तो यहां पर अंतिम रूप से पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को ₹100000 तक की राशि सैलरी के तौर पर दी जाएगी इसके अलावा जो भी सुविधा है उसका लाभ उन्हें मिलेगा

तारीख

आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2024 में आधारित की गई है इसलिए आप देरी न करें करें तुरंत ही आवेदन करें

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story