Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur सास की हत्याः बहु को रोज-रोज सास करती थी परेशान, महिला ने उतार दिया मौत के घाट

Jashpur: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में घेरलू विवाद और बार बार चिढ़ाने से नाराज बहु ने सास की बेरहमी से हत्या कर दी...

Jashpur सास की हत्याः बहु को रोज-रोज सास करती थी परेशान, महिला ने उतार दिया मौत के घाट
X
By Sandeep Kumar

जशपुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा में घेरलू विवाद और बार बार चिढ़ाने से नाराज बहु ने सास की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद महिला भाग गई थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना तुमला थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, साहित कुमार (40 साल) निवासी कोनपारा ने 20 जून को थाना तुमला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वो अपनी जमीन का सीमांकन कराने के लिये ग्राम कुम्हारबहार गया था। करीब 11 बजे उसके पुत्र ने उसे फोन कर बताया कि माॅं मुन्नी बाई ने दादी पुनो बाई उम्र 65 साल को लोहे हथियार से वारकर हत्या कर दी। और घटना के बाद जंगल की ओर भाग गई है। पीड़ित कि शिकायत पर धारा 302 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

घटना को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये। पुलिस टीम द्वारा आरोपिया मुन्नी बाई की पतासाजी कर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मुन्नी बाई ने बताया कि उसकी सास आये दिन उसे चिढ़ाती थी। और लड़ाई-झगड़ा करती थी। इसी बात से नाराज होकर घर में रखे लोहे का बसूला से सिर, गर्दन में वारकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त लोहे का बसूला को जब्त किया गया। मुन्नी बाई उम्र 35 साल निवासी कोनपारा थाना तुमला के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं गिरफ्तारी में एस.डी.ओ.पी. पत्थलगांव ध्रुवेश कुमार जायसवाल, थाना प्रभारी तुमला निरीक्षक कोमल सिंह नेताम, प्र.आर. 13 जेम्स खलखो, आर. 667 देवसिंह एक्का, म.आर. 212 सरोजनी खलखो का योगदान रहा है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story