Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur News: व्हाट्सएप में छात्रा से दोस्ती, ब्लैकमेल कर मंगाया अश्लील वीडियो, फिर अकेले बुलाने लगा, नहीं आई तो VIDEO कर दिया वायरल

Jashpur News:पीड़िता की शिकायत पर आरोपी जतिन अग्रवाल को दबिश देकर बिलासपुर से अभिरक्षा में लेकर थाना पत्थलगांव लाया गया। पूछताछ करने पर आरोपी ने उक्त अपराध को करना स्वीकार किया।

Jashpur News: व्हाट्सएप में छात्रा से दोस्ती, ब्लैकमेल कर मंगाया अश्लील वीडियो, फिर अकेले बुलाने लगा, नहीं आई तो VIDEO कर दिया वायरल
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जशपुर। एक युवती को व्हाट्सएप पर अंजान लड़के से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियो मंगाया फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर जशपुर पुलिस ने आरोपी युवक को बिलासपुर से पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है। थाना पत्थलगांव क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने अपने परिजनों के साथ बीते 7 फरवरी को थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि यह बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है। उसे पत्थलगांव के रहने वाले जतिन अग्रवाल ने अपने मोबाइल से व्हाट्सअप कर चैट करने लगा। साथ ही बीच-बीच में छात्रा को फोन करता था। जतिन अग्रवाल के फोन करने पर छात्रा द्वारा अनदेखा करने पर जतिन अग्रवाल ने फोन कर उसे कहा कि-तुम्हारा फोटो मेरे पास है, मुझसे बात करो नहीं तो मैं अश्लील फोटो में एडिट कर तुम्हारे परिवार एवं जान-परिचय वालों में वायरल कर दूंगा। अगर बचना है तो अपना अश्लील वीडियो बनाकर मुझे भेजो। पीड़िता डर कर वीडियो बनाकर जतिन अग्रवाल के व्हाट्सअप में भेज दी थी। छात्रा ने आरोपी को वीडियो को कहीं मत भेजना कहकर उससे बात करना बंद कर दिया था। लगभग 3 माह पूर्व जतिन अग्रवाल अपने मोबाईल नम्बर से छात्रा को फोन कर मिलने अपने पास बुलाने लगा। मना करने पर छात्रा के अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया।


पीड़िता की शिकायत पर आरोपी जतिन अग्रवाल को दबिश देकर बिलासपुर से अभिरक्षा में लेकर थाना पत्थलगांव लाया गया। पूछताछ करने पर आरोपी ने उक्त अपराध को करना स्वीकार किया है। घटना में प्रयुक्त मोबाइल सिम को तोडकर फेंक दिया। प्रकरण में धारा 201 भा.द.वि. जोड़ी गई है। आरोपी के कब्जे से मोबाइल को जब्त किया गया। आरोपी का कृत्य धारा 354(ग), 509(ख), 201 भा.द.वि. एवं 67(ए) आई.टी. एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने पर आरोपी जतिन अग्रवाल उम्र 25 वर्ष निवासी बर्फ फैक्ट्री गली अम्बिकापुर रोड़ पत्थलगांव को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

एसपी शशि मोहन सिंह (IPS) पुलिस अधीक्षक जिला-जशपुर (छ.ग.) द्वारा कहा गया है कि इस प्रकरण में अन्य आरोपियों की संलिप्तता होगी तो उनकी गिरफ्तारी जल्द की जायेगी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story