Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur News: महिला प्रिंसिपल के खिलाफ अश्लील पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने नेता पर एफआईआर किया दर्ज...

Jashpur News: प्रिंसिपल की शिकायत के मुताबिक, हैप्पी भाटिया ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। पीड़िता को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई।

Jashpur News: महिला प्रिंसिपल के खिलाफ अश्लील पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने नेता पर एफआईआर किया दर्ज...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Jashpur News जशपुर। जशपुर में महिला प्रिंसिपल के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। महिला ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता हैप्पी सिंह के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में 294 आईपीसी, 354 घ-आईपीसी, 506 बी-आईपीसी, 509 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है। प्रिंसिपल की शिकायत के मुताबिक, हैप्पी भाटिया ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। पीड़िता को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई। इधर, शिकायत दर्ज होने की सूचना जैसे ही हैप्पी सिंह को हुई। आरोपी फरार हो गया। फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story