Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur Accident News: जशपुर में सड़क हादसा, दो बच्चों की मौत, 5 गंभीर, कैटरिंग का काम कर लौट रहे ऑटो सवार 10 लोगों को हाइवा ने मारी टक्कर...

Jashpur Accident News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में तेज तेज रफ्तार हाइवा ने सवारियों से भरी ऑटो को ठोकर मार दी। इस घटना में दो नाबालिग बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

Jashpur Accident News: जशपुर में सड़क हादसा, दो बच्चों की मौत, 5 गंभीर, कैटरिंग का काम कर लौट रहे ऑटो सवार 10 लोगों को हाइवा ने मारी टक्कर...
X
By Sandeep Kumar

Jashpur Accident News: जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में तेज तेज रफ्तार हाइवा ने सवारियों से भरी ऑटो को ठोकर मार दी। इस घटना में दो नाबालिग बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में कैटरिंग का काम करने वाले 10 कर्मचारी सवार थे। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बगीचा थाना क्षेत्र की है। बीती रात 3 बजे के बीच डूमरटोली के रहने वाले 10 लोग शादी समारोह से कैटरिंग का काम कर ऑटो में अपने घर लौट रहे थे। तभी तहसील चौक के पास एक तेज रफ़्तार हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड गये। घटना में 11 साल के छोटू और 14 साल के दीपेश नागेश की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बगीचा पुलिस पहुंची और घायलों को तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा में भर्ती कराया गया। यहां से गंभीर रूप से घायलों को अंबिकापुर रेफर किया गया।

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक फरार है, जिसकी तशास पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस ने हाइवा को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story