Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir News: मोबाइल को लेकर पति से विवाद, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, हुआ था प्रेम विवाह

Janjgir News: मोबाइल को लेकर हुए पति से विवाद के बाद नव विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पति के मोबाइल गिरवी रखने से पत्नी नाराज थी।

Janjgir News: मोबाइल को लेकर पति से विवाद, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, हुआ था प्रेम विवाह
X
By Sandeep Kumar

जांजगीर। मोबाइल को लेकर पति से हुए विवाद के बाद पत्नी ने घर की परछी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने डेढ़ साल पूर्व प्रेम विवाह किया था। पूरी घटना कल स्वतंत्रता अगस्त की है। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका 19 वर्षीया सुमन प्रजापति ( चौहान) कोरबा की रहने वाली है। उसने नैला चौकी क्षेत्र के ग्राम खोखसा में रहने वाले संदीप चौहान से डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों खोखसा में ही रहते थे। संदीप चौहान ने पुलिस को बताया कि पैसा नहीं होने पर मेरे द्वारा नए मोबाइल को गिरवी रखा गया था। जांजगीर में जान पहचान वाले के पास मोबाइल गिरवी रखकर उधार लाया था।

सुमन को जब मोबाइल गिरवी रखने की बात पता चली तो वह नाराज हो गया और मोबाइल वापस लेने की बात कहीं। किसी तरह दूसरी जगह से उधार लेकर पैसा व्यवस्था कर वह मोबाइल छुड़ाने के लिए जांजगीर गया। तभी सुबह 9:30 बजे पड़ोसी ने फोन कर बताया कि सुमन घर के परछी में लगे बांस के बियार पर फांसी के फंदे पर लटकी है।

नैला चौकी को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। नव विवाहित सुमन ने छोटी प्लास्टिक की कुर्सी के सहारे गमछे को रस्सी बनाकर फंदा लगाया था। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द पुलिस ने कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story