Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir News: कलेक्टर आकाश छिकारा ने राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

Janjgir News: कलेक्टर आकाश छिकारा की अध्यक्षता में कलेक्टोरेट परिसर में राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने वाले जिले के विभिन्न खिलाड़ियों से मुलाकात की

Janjgir News: कलेक्टर आकाश छिकारा ने राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह
X
By Kapil markam

Janjgir News: कलेक्टर आकाश छिकारा की अध्यक्षता में कलेक्टोरेट परिसर में राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने वाले जिले के विभिन्न खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान कलेक्टर ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान आने वाले खिलाड़ियों को शासन की ओर से पुरस्कार स्वरूप मिलने वाले सम्मान राशि का चेक वितरण कर प्रमाण पत्र प्रदान किया। कलेक्टर ने जिले के राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी उपलब्धियों पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि खेल के प्रति लगातार अभ्यास और लगन कड़ी मेहनत से सफलता जरूर मिलती है। सहायक कलेक्टर दुर्गा प्रसाद अधिकारी ने खिलाड़ियों के उपलब्धियां पर चर्चा करते हुए खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में रेशमा कश्यप, अखिलेश कुमार, राहुल कुमार यादव, रितेश भारद्वाज, शिक्षा यादव, सुरज केंवट, जिज्ञासा यादव, दीपिका यादव, योगिता केंवट, रोशन गढ़वाल हैं। इस दौरान जिला क्रीड़ा अधिकारी प्रेमलाल पांडेय, दिनेश चतुर्वेदी सहित प्रशिक्षक व खिलाड़ी उपस्थित थे।



Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story