Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa News: मां ने बेटे को मार डाला, शराब पीकर करता था मारपीट, कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या...

Janjgir-Champa News:

Janjgir-Champa News: मां ने बेटे को मार डाला, शराब पीकर करता था मारपीट, कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या...
X
By Sandeep Kumar

Janjgir-Champa News जांजगीर-चांपा। शराबी बेटे से परेशान मां ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मृतक बेटा शराब पीकर मारपीट करता था। इस बात से मां परेशान थी। घटना वाले दिन भी मृतक अपनी मां से शराब पीने पैसों की मांग कर रहा था। नहीं देने पर मां से मारपीट करने लगा। इस बात से परेशान मां ने कुल्हाड़ी से हमला कर बेटे की हत्या कर दी। घटना नवागढ थाना क्षेत्र के महंत गाँव की है।

जानकारी के मुताबिक, 22 अप्रैल की दोपहर करीबन 12 बजे (मृतक) सुनिल कुमार सूर्यवंशी पिता शिवचरण सूर्यवंशी उम्र 26 वर्ष शराब पीकर घर में विवाद कर रहा था। मृतक अपनी मां को पैसा नही देती हो, सौतेला व्यहार करती हो मोटर सायकल चलाने नही दे रही हो कहकर मोटर सायकल व टीवी को तोडफोड कर मां से मारपीट करने लगा। इस बात से आहत मां ने गुस्से में टांगी से बेटे के सिर पर वार कर दिया। घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना नवागढ में अपराध 153/2024 धारा 302 भादवि का दर्ज कर महिला को गिरफ्तार किया गया। साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम कराया गया।

आरोपिया अघन बाई सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया। महिला ने घटना करने की बात स्वीकार की है। घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी (टांगी) को बरामद कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story