Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir Champa News: देवरी पिकनिक स्पॉट पर बर्थडे मनाने पहुंचे थे 13 दोस्त, नदी के तेज बहाव में 2 युवक डूबे, तलाशी जारी

Janjgir Champa News: जांजगीर चाम्पा जिले के पंतोरा क्षेत्र के देवरी पिकनिक मनाने गए दो दोस्त डैम में डूब गए. दोनों युवकों की अब तक पता नहीं चल पाया है. आज बिलासपुर से SDRF की टीम घटना स्थल पहुंचेगी व् रेस्क्यू करेगी.

Janjgir Champa News: देवरी पिकनिक स्पॉट पर बर्थडे मनाने पहुंचे थे 13 दोस्त, नदी के तेज बहाव में 2 युवक डूबे, तलाशी जारी
X
By Neha Yadav

Janjgir Champa News: जांजगीर चाम्पा: पंतोरा क्षेत्र के देवरी गांव के पिकनिक स्पॉट में एक बार फिर हादसा हुआ है और हसदेव नदी में 2 युवक बह गए. दोनों का अब तक कुछ पता नहीं चला है. आज बिलासपुर से SDRF की टीम घटना स्थल पहुंचेगी व रेस्क्यू करेगी.

कापन गांव से 13 युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे. यहां 2 युवक लिखेश पटेल और खुशेन्द्र बरेठ, एक जगह नहा रहे थे. फिर बह गए. अन्य दोस्तों ने खोजबीन की, लेकिन घण्टे भर तक पता नहीं चला, फिर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर DDRF को जानकारी दी. इसके बाद DDRF पहुंची और खोजबीन की, लेकिन दोनों युवकों का पता नहीं चला. पुलिस ने SDRF बिलासपुर को सूचना दी है, जो सुबह तक पहुंचेगी और रेस्क्यू में जुटेगी.

अकलतरा क्षेत्र के कापन गांव से 13 दोस्त, देवरी पिकनिक स्पॉट पहुंचे थे. कल 20 अक्टूबर को युवक खुशेन्द्र बरेठ का जन्मदिन था. इसी को लेकर देवरी पिकनिक स्पॉट युवक पहुंचे थे. यहां नहाते वक्त फिर हादसा हो गया और हसदेव नदी में 2 युवक बह गए.

बिलासपुर से SDRF की टीम पहुंचेगी.

आज बिलासपुर से SDRF की टीम पहुंचेगी. इसके बाद, रेस्क्यू में तेजी आएगी. बड़ा सवाल यह है कि देवरी पिकनिक स्पॉट में और कितने हादसे होंगे ? यहां पहले भी कई घटना हो चुकी है और कई लोगों की मौत हो चुकी है. बावजूद, ना तो प्रशासन, कोई व्यवस्था बनाए रहा है और ना ही पिकनिक मनाने पहुंचने वाले लोग लापरवाही बरतने से बाज आ रहे हैं ?

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story