Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa News: 7 दिन में 865 वाहन चालकों पर कार्रवाई, शराब पीकर वाहन चलाते पकड़े गए...

Janjgir-Champa News:

Janjgir-Champa News: 7 दिन में 865 वाहन चालकों पर कार्रवाई, शराब पीकर वाहन चलाते पकड़े गए...
X
By Sandeep Kumar

जांजगीर-चाम्पा। एसपी विवेक शुक्ला के निर्देशन में जिले में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में 17 मई से 23 मई तक अभियान चलाया गया था। जिसमें जिले के थाना/चौकियों क्षेत्र में सघन चेकिंग किया गया जिसमें दो पहिया वाहन में तीन सवारी, नम्बर प्लेट, बिना हेलमेट के वाहन चलाना, बिना लायसेंस के वाहन चलाना, बिना सीट बेल्ट के वाहन चलाना एवं अन्य मोटर वाहन अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत जिले में 865 वाहन चालकों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई।

48 वाहन चालको के द्वारा शराब पीकर वाहन चलाने पायें जाने से वाहनो को जब्ती कार्रवाई की। मोटर अधिनियम के तहत विधिवत् कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है, एवं 04 माल वाहक गाड़ियो में सवारी बैठाने वालो वाहन चलाको के विरूद्ध मोटर अधिनियम के तहत वैधानिक कार्यवाही किया जा रहा है।

जिला पुलिस जांजगीर द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चालकों को शराब पीकर वाहन नही चलाने एवं मालवाहक गाड़ी में सवारी नही बैठाने के संबंध में तथा यातायात नियमों का पालन करने हेतु लोगो को समझाइस दी जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story