Begin typing your search above and press return to search.

Jagdlpur News: दलपत सागर झील में गिरी कार, नहीं खुला दरवाजा, NMDC के तीन कर्मचारियों की हुई मौत...

Jagdlpur News: एनएमडीसी के तीन कर्मचारियों की कार दलपत सागर में गिर गई। पानी के चलते कार के चारों दरवाजे अंदर से लाक हो गए। तीनों युवकों ने बाहर आने की कोशिश की पर नाकाम रहे और तीनों ने कार में ही दम तोड़ दिया।

Jagdlpur News: दलपत सागर झील में गिरी कार, नहीं खुला दरवाजा, NMDC के तीन कर्मचारियों की हुई मौत...
X
By Sandeep Kumar

Jagdlpur News: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में दलपत सागर झील में कार के गिरने से कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पानी में कार घुसने के चलते कार के गेट लॉक हो गए और नहीं खुले। जिसके चलते कार के अंदर ही तीनों कर्मचारियों ने दम तोड़ दिया। मामला जगदलपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार तीन दोस्त शहर के धरमपुरा क्षेत्र से चार पहिया वाहन में सवार होकर दलपत सागर रोड़ होते हुए धरमपुरा खाना खाने गए थे। वापसी के दौरान रात 12:00 बजे के बाद दलपत सागर वाले रास्ते से ही होते हुए जगदलपुर मुख्यालय की तरफ आ रहे थे। इस दौरान दलपत सागर के किनारे स्थित राम मंदिर को पार करने के बाद अचानक कार का नियंत्रण चालक ने खो दिया और कार को सीधे दलपत सागर में जा गिरी और पानी में डूबने लगी।

पानी में गिरने के बाद कार के चारों दरवाजे अंदर से लाक हो गए और अंदर मौजूद तीनों युवक बाहर नहीं निकल पाए। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक कार सवारियों ने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की थी। लेकिन वे नाकाम रहे और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब मौके पर सिटी कोतवाली पुलिस पहुंची और क्रेन के जरिए कार को पानी से बाहर निकाला गया। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों के सर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट भी आई थी। तीनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

एनएमडीसी के कर्मचारी थे मृतक

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक अलग-अलग जगह के रहने वाले थे और जगदलपुर में रहकर एनएमडीसी में नौकरी कर रहे थे। हादसे में मरने वालों में 34 वर्षीय अनुराग मसीह निवासी भिलाई जिला दुर्ग, कोलकाता निवासी 35 वर्षीय सोहेल राय और रायपुर निवासी 35 वर्षीय देवी दत्त होता ने अपनी जान गंवाई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story