Begin typing your search above and press return to search.

जगदलपुर न्यूज़: कार्यालय से अनुपस्थित रहने वालों को जारी होगा स्पष्टीकरण, कलेक्टर ने किया जिला सहकारी केंद्रीय बैंक कार्यालय का निरीक्षण

Jagdalpur News:

जगदलपुर न्यूज़: कार्यालय से अनुपस्थित रहने वालों को जारी होगा स्पष्टीकरण, कलेक्टर ने किया जिला सहकारी केंद्रीय बैंक कार्यालय का निरीक्षण
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने लोकसभा निर्वाचन के मतदान उपरांत कार्यालयों में अधिकारियों-कर्मचारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ विभागीय दायित्वों का निर्वहन पर ज़ोर दिया है। कलेक्टर स्वयं कार्यालयों का निरीक्षण दौराकर निर्देशों के पालन का जायजा ले रहे है।कार्यालय निरीक्षण के आज दूसरे दिन कलेक्टर ने शहीद पार्क चौपटी के पास स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।कलेक्टर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक कार्यालय के प्राधिकृत अधिकारी भी है।निरीक्षण के दौरन सहकारी बैंक के अधिकारियों को निर्देशित किए कि कार्यालय परिसर को सुव्यवस्थित कर शासकीय योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन करें। साथ ही बिना पूर्व अनुमति के कार्यालय से अनुपस्थित रहने वालों को स्पष्टीकरण जारी भी करें।

कलेक्टर ने कार्यालय के प्रथम तल में कार्यालय को व्यवस्थित कर कर्मचारियों की बैठक व्यवस्था और द्वितीय तल में सभाकक्ष, मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहकारी बैंक एवं प्राधिकृत अधिकारी के कक्ष को बेहतर करने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देशित किए। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों से विभागीय कार्यों की समीक्षा भी की। उन्होंने सहकारी बैंक की लोन की वितरण की स्थिति, लोन वसूली की स्थिति, इंटरेस्ट के आधार पर तिमाही प्रगति की भी जानकारी ली।निरीक्षण के दौरान पुराने रिकॉर्ड को सुनियोजित संधारण कर रखने, कार्यालय में साफ सफाई रखने और अनोपयोगी सामानों को विधिवत अपलेखन की कार्यवाही करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सीईओ केएस ध्रुव सहित सहकारी बैंक के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story