Begin typing your search above and press return to search.

Jagdalpur News: बिल्डर के यहां चोरी का खुलासा, एकाउंटेंट ही निकला चोर, जानिए क्या थी कहानी...

Jagdalpur News: लेबर पेमेंट के लिए रखे रुपए को देखकर बिल्डर के एकाउंटेंट की नियत डोल गई। रकम लेकर वह रफुच्चकर हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रकम बरामद की है।

Jagdalpur News: बिल्डर के यहां चोरी का खुलासा, एकाउंटेंट ही निकला चोर, जानिए क्या थी कहानी...
X
By Sandeep Kumar

Jagdalpur News जगदलपुर। बिल्डर के यहा कल हुए 10 लाख रुपए चोरी का खुलासा हो गया है। पुलिस ने 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही रकम भी बरामद कर ली गई है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पृथ्वी डेवलपर्स में 29 अप्रैल को दिन में 10 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। ऑफिस के केबिन में झोले में रखा 10 लाख रुपए किसी ने चोरी कर लिए थे। प्रार्थी अशोक कुमार लुक्कड़ की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर जांच की जा रही थी। एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर पुलिस के अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई। तब पता चला कि एकाउंटेंट अशोक कुमार साह के द्वारा ही चोरी की गई है। आरोपी को खोज कर गिरफ्तार किया गया।

एसपी शलभ सिन्हा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी का लोकेशन लिया गया जो पहले जगदलपुर में ही था। पर मोबाइल बंद कर आरोपी आगे निकल गया। किसी तरह अन्य नंबर जुटा कर उसका लोकेशन लिया गया जो उड़ीसा निकला। तब पुलिस टीम भेज कर आरोपी अशोक कुमार साह उम्र 44 साल निवासी शास्त्री नगर जमशेदपुर थाना कडमा, झारखंड हाल मुकाम सन हेरिटेज बिल्डिंग सनसिटी लालबाग जगदलपुर को ग्राम खलियापाली थाना झरीगांव से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लेबर पेमेंट का दस लाख रुपए देख कर उसकी नीयत डोल गई। और के बीच में रखे 10 लाख रुपए लेकर स्कूटी गाड़ी से भाग गया। 6 हजार रुपए पेट्रोल डलाने व खाने-पीने में खर्च हो गया। आरोपी के कब्जे से 9 लाख 94 हजार रुपए,एक स्कूटी वाहन, एक नग मोबाइल फोन जब्त किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story