Begin typing your search above and press return to search.

IPS Rahul Bhagat: आईपीएस राहुल भगत बनाए गए सुशासन विभाग के फर्स्ट सिक्रेटरी, छत्तीसगढ़ में बना नया विभाग

IPS Rahul Bhagat: छत्तीसगढ़ में नया सुशासन और अभिशरण विभाग बनाया गया है. राहुल भगत इसके सचिव बनाए गए हैँ.

IPS Rahul Bhagat: आईपीएस राहुल भगत बनाए गए सुशासन विभाग के फर्स्ट सिक्रेटरी, छत्तीसगढ़ में बना नया विभाग
X
By Neha Yadav

IPS Rahul Bhagat: रायपुर: छत्तीसगढ़ में सुशासन और अभिशरण विभाग का गठन किया गया है. यह विभाग राज्य में सुशासन लाने का ड्राफ्ट तैयार करेगा. साथ ही इसकी मानिटरिंग करेगा.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सचिव आईपीएस राहुल भगत को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. राहुल 2005 बैच के आईपीएस अफसर हैं. वे भारत सरकार में डेपुटेशन से कुछ महीने पहले लौटे हैँ. राहुल तत्कालीन केंद्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय के पर्सनल सिक्रेटरी रहे. इसके बाद डाइरेक्टर लेबर का भी दायित्व निभा चुके हैँ.



आईपीएस राहुल भगत का जीवन परिचय : IPS Rahul Bhagat Biography In Hindi....

राहुल 2005 बैच के आईपीएस अफसर हैं। केंद्रीय इस्पात, खान श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री रहने के दौरान विष्णुदेव साय राहुल भगत को अपनी पसंद पर प्रतिनियुक्ति पर अपने साथ ले गए थे। राहुल भगत प्रदेश के पहले ऐसे आईपीएस हैं जिन्हें पुलिस विभाग से संबद्ध विभागों से बाहर के विभाग में डेपुटेशन मिली थी। उन्हें भारत सरकार में श्रम एवं रोजगार विभाग में निदेशक बनाया गया था। आईपीएस राहुल भगत के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें....


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story