Begin typing your search above and press return to search.

IG Amresh Mishra: IG ने पुलिस अधिकारियों को चेताया: बोले, अपराधियों में पुलिस का हो खौफ, या तो सलाखों के पीछे रहे या फिर अपराध छोड़ दें...

IG Amresh Mishra: आईजी ने कहा कि शहर में किसी भी सूरत में किसी प्रकार का कोई भी नशे का सामान नहीं बिकना चाहिए। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने एसपी संतोष सिंह से कहा। अपराधों का ग्राफ रोकने, अवैध कारोबार करने वाले व संरक्षण देने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

IG Amresh Mishra: IG ने पुलिस अधिकारियों को चेताया: बोले, अपराधियों में पुलिस का हो खौफ, या तो सलाखों के पीछे रहे या फिर अपराध छोड़ दें...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

IG Amresh Mishra रायपुर। राजधानी रेंज आईजी (IG) के रूप में कानून-व्यवस्था की जिम्मेवारी संभालने के बाद IPS अमरेश मिश्रा ने रविवार की देर रात राजपत्रित अधिकारियों की बैठक ली। क्राइम मीटिंग में आईजी ने अधिकारियों को दो टूक नसीहत देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और अपराध कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिसकर्मी अपने आचरण और कार्य व्यवहार में सुधार लाए। जनता की शिकायतों के निस्तारण के लिए काम करें। मीटिंग में पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठे।

आइजी ने अपने अपने क्षेत्रों में अधिकारियों को औचक निरीक्षण के निर्देश दिये। साथ ही अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने और थाने में आने वाले फरियादियों से बेहतर संवाद करने को कहा गया। लोगों की छोटी सी छोटी शिकायतों को गंभीरता से लें। जिले में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने, शहर के आउटर रिंग रोड में अनियंत्रित रूप से नशे में वाहन चलाने और नो पार्किंग एरिया में पार्किंग करने वालों पर कार्रवाई करने को कहा गया। आईजी ने इस दौरान लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने एसपी संतोष सिंह से कहा। अपराधों का ग्राफ रोकने, अवैध कारोबार करने वाले व संरक्षण देने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही सांप्रदायिक और सामाजिक सौहार्द्र बनाए रखने कहा है।

आईजी ने कहा कि शहर में किसी भी सूरत में किसी प्रकार का कोई भी नशे का सामान नहीं बिकना चाहिए। होटल, ढाबा, बार आदि के खुलने और बंद होने के समय को ध्यान रखा जाए। संदिग्ध, सूदखोरों व असमाजिक तत्वों की चेकिंग कर उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए । बैठक में एसपी संतोष सिंह, एएसपी, डीएसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।





Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story