Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसाः NTPC के कर्मचारी, पत्नी व बेटे की मौत, कार और ट्र्क में जोरदार टक्कर, गैस कटर से काटकर निकाला गया शव बाहर

Horrific accident in Chhattisgarh: दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं अंदर बैठै पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसाः NTPC के कर्मचारी, पत्नी व बेटे की मौत, कार और ट्र्क में जोरदार टक्कर, गैस कटर से काटकर निकाला गया शव बाहर
X

Damoh Road Accident

By Sandeep Kumar

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कार और ट्र्क में हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार एनटीपीसी के कर्मचारी हरिनारायण शर्मा की थी। हादसे में सिंगरौली एनटीपीसी में पदस्थ हरिनारायण शर्मा और उनकी पत्नी व बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के सुंदरगढ़ निवासी हरिनारायण शर्मा 57 वर्ष अपनी पत्नी चंदा शर्मा और बेटे पियुष शर्मा 32 वर्ष के साथ कार में सवार हो कर घर जा रहे थे। इसी दौरान अंबिकापिुर के एनएच-43 पर कराबेल के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफतार ट्र्क से कार की जोरदार टक्कर हो गई।

दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं अंदर बैठै पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के अंदर ही तीनों के शव फंसे हुये थे, जिसे पुलिस की टीम ने गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया।

हादसे के दौरान मौके पर लंबा जाम भी लग गया था। पुलिस ने तीनों के शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story