Begin typing your search above and press return to search.

Holiday Declared: इस जिले में 1 नवंबर के स्थान पर इस दिन स्थानीय अवकाश घोषित...

Holiday Declared: पूर्व में घोषित 1 नवंबर को पड़ने वाले (गोवर्धन पूजा) अवकाश को परिवर्तन कर जिला कलेक्टर ने 12 नवंबर (तुलसी पूजा) पर स्थानीय अवकाश जारी किया है।

Holiday Declared: इस जिले में 1 नवंबर के स्थान पर इस दिन स्थानीय अवकाश घोषित...
X
By Sandeep Kumar

Holiday Declared: दुर्ग। कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने सामान्य पुस्तक परिपत्र में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए कैलेण्डर वर्ष 2024 के लिए पूर्व में घोषित स्थानीय अवकाश में परिवर्तन किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार उन्होंने पूर्व में घोषित दीपावली का दूसरा दिन (गोवर्धन पूजा) के अवसर पर 1 नवंबर शुक्रवार को परिवर्तित कर देवउठनी एकादशी (तुलसी पूजा) 12 नवंबर दिन मंगलवार को स्थानीय अवकाश घोषित किया है।

2025 के लिए शासकीय अवकाश घोषित

राज्य सरकार ने वर्ष 2025 के लिए सार्वजनिक अवकाश की सूची जारी कर दी है। रविवार को पड़ने वाले त्योहारों को छोड़ कर त्योहारों के लिए अवकाश की सूची जारी की गई है।

2025 में गणतंत्र दिवस और मोहर्रम रविवार के दिन पड़ रहा है इसलिए इस दिन अवकाश घोषित नहीं किया जाएगा। अवकाश के दौरान स्कूल, कॉलेज और सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे।



Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story