Begin typing your search above and press return to search.

हेमचंद मांझी को मिली वाय श्रेणी की सुरक्षा, गृह विभाग द्वारा आदेश जारी, नक्सलियों ने दी है जान से मारने की धमकी...

Hemchand Majhi: छत्तीसगढ़ शासन द्वारा हेमचंद माझी को वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है...

हेमचंद मांझी को मिली वाय श्रेणी की सुरक्षा, गृह विभाग द्वारा आदेश जारी, नक्सलियों ने दी है जान से मारने की धमकी...
X
By Sandeep Kumar

रायुपर। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा हेमचंद मांझी को वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस संबंध में गृह विभाग मंत्रालय महानदी भवन से आदेश जारी किए जा चुके हैं।

गौरतलब है कि राज्य शासन द्वारा प्रोटेक्शन रिव्यू गुप की बैठक में हेमचंद मांझी (नारायणपुर) को सुरक्षा श्रेणी प्रदान किए जाने की अनुशंसा और प्रदेश में वर्तमान सुरक्षा परिदृश्य को दृष्टिगत रखते हुए, यह आदेश जारी किया गया है।

मालूम हो कि Y श्रेणी में 8 कर्मियों की सुरक्षा होती है, जिसमें 1 या 2 सीआरपीएफ या सीआईएसएफ कमांडो और पुलिस कर्मी शामिल होते हैं। वहीँ, Y+ श्रेणी में 11 कर्मियों की सुरक्षा होती है, जिसमें 2-4 सीआरपीएफ या सीआईएसएफ कमांडो और पुलिस कर्मी शामिल होते हैं।

पद्मश्री वैद्यराज मांझी को जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने पर्चा जारी कर लगाया ये आरोप, वैद्यराज मांझी ने सम्मान लौटाने की कही बात...

Padmashree Vaidyaraj Manjhi नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नाराणपुर जिले के पद्मश्री वैद्यराज हेमचंद मांझी को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है। नक्सलियों ने मांझी पर इलाके में संचालित एक खदान में दलाली का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद मांझी ने पद्मश्री लौटने और जड़ी बूटियों से उपचार करना बंद करने की बात कही है। नक्सलियों की मिली धमकी के बाद से वैद्यराज मांझी ने अपना ठिकाना बदलकर किसी दूसरे जगह पर चले गए हैं। बता दें कि लंबे समय से उन्हें नक्सलियों द्वारा जान से मारने की धमकी मिल रही है। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story