Begin typing your search above and press return to search.

GPM Superintendent suspended: शराब पीकर हॉस्टल आने वाले अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित

GPM News: छात्रावास अधीक्षक को अव्यवस्थाओं पर कलेक्टर ने निलंबित किया है। छात्रावास अधीक्षक का मूल पद प्रधान पाठक का है।

GPM Superintendent suspended: शराब पीकर हॉस्टल आने वाले अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित
X
By Sandeep Kumar

GPM जीपीएम। गौरेला– पेंड्रा– मरवाही जिले में छात्रावास अधीक्षक को निलंबित किया गया है। छात्रावास अधीक्षक के खिलाफ कई प्रकार की शिकायत की थी। छात्रावास के संचालन में अव्यवस्था पर कलेक्टर लीना कमलेश मंडावी ने छात्रावास अधीक्षक को निलंबित कर दिया है।

गौरेला विकासखंड के आदिवासी बालक आश्रम नेवरी में पदस्थ प्रभारी आश्रम अधीक्षक रतिलाल भानू ( मूल पद प्रधान पाठक नेवरी) के द्वारा हॉस्टल के संचालन में अनियमितता बरती जा रही थी। वे आश्रम से बिना पूर्व सूचना के अनुपस्थित रहते थे। जिसके कारण अव्यवस्था होने से आश्रम में निवासरत छात्रों को रात्रि का भोजन समय पर प्राप्त नहीं हो पा रहा था। इसके अलावा हॉस्टल में रहने के दौरान भी छात्रावास अधीक्षक शराब के नशे में रहते थे।

छात्रों की शिकायत के बाद कलेक्टर लीना कमलेश मंडावी ने छात्रावास अधीक्षक रतिलाल भानु को निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी गौरेला नियत किया गया है।





Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story