Begin typing your search above and press return to search.

Gariyaband News: शिक्षक गिरफ्तार, राज्यपाल से पुरस्कृत शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप...

Gariyaband News: महिला से छेड़छाड़ के आरोप में राज्यपाल से पुरस्कृत शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है।

Gariyaband News: शिक्षक गिरफ्तार, राज्यपाल से पुरस्कृत शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप...
X
By Sandeep Kumar

Gariyaband News: गरियाबंद। छेड़छाड़ के आरोप में राज्यपाल से पुरस्कृत शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शिक्षक प्राथमिक शाला देवरी के प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ हैं। बता दे कि शिक्षक अपनी शिक्षकीय गरिमा के विपरीत पूर्व में भी छेड़छाड़ में शामिल रह चुके हैं। वर्तमान मामला राजिम थाना क्षेत्र का है।

राजिम थाना क्षेत्र के ग्राम लफंदी निवासी एक महिला ने प्राथमिक शाला देवरी के प्रधान पाठक संतोष कुमार साहू के विरुद्ध छेड़छाड़ का अपराध दर्ज करवाया था। जिस पर राजिम पुलिस ने उक्त शिक्षक के खिलाफ धारा 74, 126,2,351,3 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया था। आरोपी शिक्षक को अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

आरोपी शिक्षक शुरू से ही ऐसे मामलों को लेकर बदनाम रहा है। ऐसे ही एक मामले में ग्राम बेलटुकरी में पहले भी ग्रामीणों ने उन्हें बैठक कर दंडित किया था। इसके अलावा इन्ही कृत्यों के कारण शिक्षक को बीआरसीसी फिंगेश्वर में अटैच कर दिया गया था। शिक्षक की हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। बता दे कि शिक्षक पूर्व में राज्यपाल से पुरस्कृत हो चुका है। अब राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए आवेदन लगाया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story