Begin typing your search above and press return to search.

Gariaband News: पेट्रोल पंप में बंदूक की नोक पर लूट, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Gariaband News: आरोपियों ने कर्मचारी को धमकाकर 5 हजार नगदी और दो मोबाइल की लूट की। घटना के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है।

Gariaband News: पेट्रोल पंप में बंदूक की नोक पर लूट, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
X
By Sandeep Kumar Kadukar

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शुक्रवार की देर रात एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर लूट हो गई। घटना को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। आरोपियों ने कर्मचारी को धमकाकर 5 हजार नगदी और दो मोबाइल लूट ले गए। वारदात के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है। घटना गरियाबंद के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र, रायपुर रोड ग्राम मजरकट्टा में जयलक्ष्मी पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप में ग्राम बहराबुडा निवासी भावेश ध्रुव काम करता है। शुक्रवार की रात भावेश और अमन पंप के ऑफिस में सो रहे थे। इस दौरान रात डेढ़ बजे दो नकाबपोश दो युवक ऑफिस आये। दोनों ने ऑफिस का गेट को खटखटाया और पेट्रोल डलाने की बात की। भावेश ने जैसे ही ऑफिस का दरवाजा खोला तो एक आरोपी अपने पास रखी पिस्टल निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगा। दूसरे आरोपी ने नगदी और मोबाइल देने को कहा। पंप के दोनों कर्मचारियों ने डर कर पेट्रोल बिक्री से प्राप्त 5 हजार रुपये और दो मोबाइल बदमाशों को दे दिए।

रुपये लेने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने इसकी शिकायत अपने मालिक से की। आज सुबह कोतवाली पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर घटना स्थल केसीसीटीवी फुटेजों की पड़ताल कर रहे है। फिलहाल जांच जारी है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story