Begin typing your search above and press return to search.

गरियाबंद न्यूज़: CMO सहित 5 गिरफ्तार, पीट-पीटकर स्वास्थ्यकर्मी की हत्या का आरोप...

गरियाबंद न्यूज़: CMO सहित 5 गिरफ्तार, पीट-पीटकर स्वास्थ्यकर्मी की हत्या का आरोप...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

गरियाबंद। दिवाली के दिन स्वास्थ्यकर्मी से मारपीट और मौत मामले में गरियाबंद पुलिस ने सीएमओ सहित पांच को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि सीएमओ और उसके साथियों ने स्वास्थ्यकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद परिजनों ने फिंगेश्वर थाने में जमकर प्रदर्शन किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर 11 जनवरी को थाना घेराव की चेतावनी दी थी।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, दिवाली के दिन 13 नवंबर 2023 को रात 10 बजे आरंग क्षेत्र के समोदा नगर पंचायत का सीएमओ केशलाल साहू फिंगेश्वर के ग्राम सेंदर बाजार चीक रंगमंच के ऊपर जुआ खेल रहा था। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मी नेमसिंह ध्रुव भी मौजूद था और उसने जुआ खेल रहे सीएमओ को कहा कि जुआ जीत रहे हो क्या केशलाल साहू जी...इतना सुनकर केशलाल भड़क उठा और अपने साथियों के साथ नेमसिंह ध्रुव की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में नेमसिंह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसे परिजनों ने महासमुंद अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत की खबर के बाद आदिवासी समाज ने जमकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर फिंगेश्वर थाने का घेराव करने की धमकी दी।

गरियाबंद की फिंगेश्वर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केशलाल साहू, टेमन साहू, नोश राम साहू, राकेश रोशन को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story