Begin typing your search above and press return to search.

Gadchiroli: नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर सहित 2 जवान गंभीर रूप से घायल..

Gadchiroli: मुठभेड़ में एसआई सहित दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। जवानों को कांकेर से गढ़चिरौली के लिए एयरलिफ्ट किया गया

Gadchiroli: नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर सहित 2 जवान गंभीर रूप से घायल..
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से लगे महाराष्ट्र् के गढ़चिरौली में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठाभेड़ हो गई। घटना में एसआई सहित दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। जवानों को कांकेर से गढ़चिरौली के लिए एयरलिफ्ट किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कांकेर से सटे गढ़चिरौली के झारावंड़ी थाना क्षेत्र के जंगल में आज दोपहर महाराष्ट्र् पुलिस के जवान सर्चिंग अभियान में निकले थे। इसी दौरान पहले से घात लगाये नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया। जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई मुठभेड़ में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये।

दोनों जवानों को कांकेर लाया गया। यहां से एयरलिफ्ट कर गढ़चिरौली के लिए हेलीकाॅप्टर से एयरलिफ्ट किया गया है। फिलहाल फायरिंग बंद बताई जा रही है। सुरक्षाबलों द्वारा सर्चिंग जारी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story