Begin typing your search above and press return to search.

CG News: महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस से मारपीट, गालीगलौज का आरोप...वीडियो भी हुआ था वायरल...

CG News: विधानसभा घेराव के दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से गालीगलौज और मारपीट मामले में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

CG News: महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस से मारपीट, गालीगलौज का आरोप...वीडियो भी हुआ था वायरल...
X
By Neha Yadav

रायपुर। विधानसभा घेराव के दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से गालीगलौज और मारपीट मामले में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सिविल लाइन थाने में दर्ज शिकायत में कांग्रेस नेता आशीष दृवेदी सहित अन्य कार्यकर्ताओं का भी नाम है।

दरअसल, महापौर एजाज ढेबर पर अश्लील गाली गुप्तार, झूमा-झटकी व मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ था। वीडियो में महापौर पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी करते नजर आए थे। मामले में सिविल लाइन थाने में अपराध क्रमांक 411/2024 धारा 191(2),296,221,132 121(1) बीएनएसएस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। नीचे देखें सिविल लाइन थाने दर्ज शिकायत...

''24/07/24 को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शासन के विरुद्ध विभिन्न मुद्दों को लेकर शासन की अनुमति के बगैर विधान सभा घेराव के करने के लिए साहू फर्निंचर बैरिकेडिंग नंबर 02 विधान सभा के पास रास्ता बाधित किया ,एजाज ढेबर ,आशीष द्विवेदी एवम अन्य के द्वारा कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के द्वारा लाउड स्पीकर के माध्यम से शांति व्यवस्था बनाए रखने ,भीड़ को गैर कानूनी करार देने के बावजूद ,ड्यूटी पर उपस्थित पुलिस बल के साथ अश्लील गाली गुप्तार ,झूमा झटकी कर मारपीट किया ,शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने की रिपोर्ट पर थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 411/2024 धारा 191(2),296,221,132 121(1) बीएनएसएस के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।"



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story