Begin typing your search above and press return to search.

Electric Scooter Blast in Surajpur: CG में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी ब्लास्ट, चपेट में आई युवती की मौत, बैटरी चार्ज करने के दौरान हुआ हादसा

Electric Scooter Blast in Surajpur: घर में चार्जिंग करते वक्त बैटरी में जोरदार ब्लास हुआ और उसकी चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। दर्दनाक हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के चंद्रपुर गांव का है।

Electric Scooter Blast in Surajpur: CG में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी ब्लास्ट, चपेट में आई युवती की मौत, बैटरी चार्ज करने के दौरान हुआ हादसा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Electric Scooter Blast in Surajpur सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) की बैटरी को चार्ज करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। घर में चार्जिंग करते वक्त बैटरी में जोरदार ब्लास हुआ और उसकी चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। दर्दनाक हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के चंद्रपुर गांव का है। युवती का नाम पार्वती सिंह था।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत कुरुवा के आमापारा में रहने वाली पार्वती सिंह नेटवर्क मार्केटिंग का काम करती थी और चंदरपुर में अपनी बहन के यहां किराए के मकान में रह रही थी। 9 अप्रैल मंगलवार को हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी को निकालकर कमरे में चार्ज कर रही थी। इस दौरान बैटरी में जोरदार धमाका हो गया। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि युवती 50 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी।

परिजनों ने युवती को गंभीर हालत में सूरजपुर अस्पताल ले गए। यहां पर स्थिति खराब होता देख डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए रायपुर भेजा। यहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। फिलहाल मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं, युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ ब्लास्टः चार्जिंग के दौरान जोरदार धमाका, पल भर में ही जलकर स्कूटर हुआ खाक...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के भिलाई से इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। चार्जिंग के दौरान एक इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) में ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि कुछ ही देर में पूरे स्कूटर में भीषण आग लग गई और चपेट में आने से घर में रखी कार भी जल गई। घटना भिलाई हाउसिंग बोर्ड स्थित कैलाश नगर के एकता चौक की है। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story